CRICKET PREDICTION ASTROLOGY.

ALL INFORMATION OF CRICKET & PLAYERS DAILY POWER CHART BY ASTROLOGY.,Use for DREAM11,MyTeam11,My11Circle ETC.

Lockdown Effect: आईपीएल का अनिश्चितकाल तक स्थगित होना लगभग तय, BCCI जल्द कर सकता है ऐलान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जाना लगभग तय हो गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) लॉकडाउन के एक्सटेंशन को लेकर केंद्र से एक आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा कर रहा है। लॉकडाउन के एक्सटेंशन के बाद बीसीसीआई के पास आईपीएल को आयोजित करने का कोई दूसरा विकल्प नहीं होगा। बता दें कि 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है और ज्यादातर राज्य सरकारें इसे बढ़ाकर 30 अप्रैल किए जाने के पक्ष में है। ओडिशा, पंजाब, महाराष्ट्र, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल ऐसे राज्य है जिसने लॉकडाउन को बढ़ाने की घोषणा भी कर दी है।

क्या कहा बीसीसीआई ने?
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि यह तय है कि आईपीएल फिलहाल नहीं हो सकता है। लेकिन इसे निश्चित रूप से रद्द नहीं किया जाएगा।  अनिश्चितकाल के लिए इसे स्थगित कर दिया जाएगा। हम आईपीएल को रद्द नहीं कर सकते क्योंकि इसका मतलब है कि 3000 करोड़ रुपये का नुकसान। उन्होंने कहा, बीसीसीआई सभी हितधारकों के साथ मिलकर इसका हल ढूंढने का काम करेगा, लेकिन इसके लिए सामान्य स्थिति को लौटाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के बड़े अधिकारियों के लिए यह तय कर पाना संभव नहीं है कि आईपीएल किस विशेष स्लॉट में हो सकता है।

बीसीसीआई के पास दो विकल्प
अब बीसीसीआई के पास दो विकल्प हैं – ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप से पहले सितंबर और अक्टूबर में इसे आयोजित करना। दूसरा विकल्प यह है कि अगर आईसीसी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और टी-20 विश्व कप से जुड़े हितधारक तैयार हों तो उसकी जगह इसे आयोजित किया जा सकता है। उन्होंने कहा, वर्तमान में बहुत सारे अगर-मगर हैं। जब चीजें सामान्य हो जाएं तो आप केवल एक सार्थक चर्चा कर सकते हैं। तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

बता दें कि आईपीएल का आयोजन 29 मार्च से 24 मई तक होना था लेकिन कोविड-19 के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया था।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
IPL all set to be postponed indefinitely
.
.

.

Source link