CRICKET PREDICTION ASTROLOGY.

ALL INFORMATION OF CRICKET & PLAYERS DAILY POWER CHART BY ASTROLOGY.,Use for DREAM11,MyTeam11,My11Circle ETC.

क्रिकेट: जावेद मियांदाद ने कहा, स्पॉट फिक्सिंग करने वालों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का मानना है कि, स्पॉट फिक्सिंग करना किसी की हत्या करने के समान है और क्रिकेट में भ्रष्टाचार करने वालों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए। मियांदाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा, जो लोग स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होते हैं, उन्हें फांसी पर चढ़ा देना चाहिए।

स्पॉट फिक्सर हत्यारे के समान
मियांदाद ने कहा, स्पॉट फिक्सिंग करने वालों को फांसी पर लटका देना चाहिए। क्योंकि यह गुनाह उतना ही बड़ा है, जितना किसी का कत्ल करना और कत्ल की सजा भी कत्ल होती है। एक उदाहरण सेट करना चाहिए ताकि कोई भी ऐसा करने के बारे में सोचे भी ना।

पूर्व कप्तान का मानना है कि, स्पॉट फिक्सिंग जैसी चीजें इस्लाम के खिलाफ है और इससे उसी के अनुसार निपटना चाहिए। उन्होंने कहा कि, स्पॉट फिक्सिंग को रोकने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) भी सही कदम नहीं उठा रही है।

ऐसे लोगों को जिंदा रहने का अधिकार नहीं
62 साल के मियांदाद ने कहा, ऐसे लोगों को माफ करके PCB सही नहीं कर रही है। मुझे लगता है कि जो खिलाड़ी फिक्सिंग करते हैं, वे अपने परिवार के साथ भी सही नहीं होते। इंसानियत के लिए भी यह सही नहीं है, और ऐसे लोगों को जिंदा रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा, खिलाड़ियों के लिए आसान होता है कि, पहले वे फिक्सिंग जैसे गलत काम करें, इससे पैसा कमाएं और फिर अपने कनेक्शन से टीम में वापसी कर लें।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Former captain of Pakistan Javed Miandad Said, Spot-fixers should be hanged as it is similar to killing someone
.
.

.

Source link